main page

शिमरी पैंट..बैकलेस क्राॅप टाॅप..चर्चा में है 50 की मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड लुक,पतली कमरिया पर मर मिटे लोग

Updated 02 January, 2024 03:48:46 PM

जब फैशन की बात आती है तो मलाइका अरोड़ा का नाम जहन में जरूर आता है। मल्ला अपने फैशन से हमेशा ही लोगों को इंप्रेस करती हैं। उनका बोल्ड अंदाज हमेशा ही चर्चा बटोरता है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब 31 दिसंबर की रात मलाइका बोल्ड लुक में घर से बाहर निकलीं।

मुंबई: जब फैशन की बात आती है तो मलाइका अरोड़ा का नाम जहन में जरूर आता है। मल्ला अपने फैशन से हमेशा ही लोगों को इंप्रेस करती हैं। उनका बोल्ड अंदाज हमेशा ही चर्चा बटोरता है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब 31 दिसंबर की रात मलाइका बोल्ड लुक में घर से बाहर निकलीं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो मल्ला ने ग्रीन शिमरी पैंट के साथ व्हाइट क्राॅप टाॅप पेयर किया। हसीना का ये क्राॅप टाॅप बैकलेस था जिसने दिसंबर की ठंड में भी गर्मी का एहसास दिला दिया। 50 की हसीना का ये अंदाज देख लोग हैरान हो गए हैं।

Bollywood Tadka

हर किसी के जहन में बस यही सवाल है कि मल्ला इस उम्र में भी खुद को कैसी फिट रखती हैं। जहां तक एक्सेसरीज की बात है, तो मलाइका ने सिल्वर हैंडबैग और मैचिंग हील्स के साथ ब्लिंग फैक्टर को चुना। लुक को संतुलित करने के लिए, उन्होंने सिंपल बन हेयरस्टाइल अपनाया। मेकअप की बात करें तो उन्होंने मिनिमल लुक को चुना। फैंस मल्ला की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों डांस रियालिटी शो झलक दिखला जा में जज की भूमिका निभा रही हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Malaika Arorabold lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...