main page

पापा की खराब तबीयत के बीच BF अर्जुन संग डिनर डेट पर निकलीं मलाइका, लेडीलव का हाथ थामे दिखे एक्टर

Updated 08 July, 2023 12:29:06 PM

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। कपल को अक्सर सिटी में एक दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। इसी बीच शुक्रवार रात मलाइका-अर्जुन को मुंबई के जुहू में डिनर डेट के लिए एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों का एक साथ जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। कपल को अक्सर सिटी में एक दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। इसी बीच शुक्रवार रात मलाइका-अर्जुन को मुंबई के जुहू में डिनर डेट के लिए एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों का एक साथ जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि  रेस्टोरेंट के बाहर अर्जन अपनी लेडीलव का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान मलाइका ब्लैक लैदर जैकेट के साथ डेनिम पैंट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके बॉयफ्रेंड अर्जून कपूर इस दौरान ब्लू टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में काफी डैशिंग लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

रेस्टोरेंट के बाहर एक-दूजे का हाथ थामे कपल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


 
इससे कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा को मां के साथ अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था, जहां वे अपने हॉस्पिटलाइज्ड पिता को देखने पहुंची थीं।

Content Writer: suman prajapati

Malaika Aroradinner dateBoyfriendArjun KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...