main page

मुंबई की सड़कों पर छाया क्लासी डीवा मलाइका के हुस्न का जादू, मिनी ड्रेस में 50 की एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 06 January, 2024 04:48:37 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की सबसे ट्रेंडी और क्लासी डीवाओं में से हैं। मलाइका अपने फैशन सेंस, बोल्ड लुक के अलावा फैशन-फॉरवर्ड के लिए भी जानी जाती है। मल्ला जिस तरह से अपने हर आउटफिट्स को कैरी करती है वह सचमुच काबिले तारीफ है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की सबसे ट्रेंडी और क्लासी डीवाओं में से हैं। मलाइका अपने फैशन सेंस, बोल्ड लुक के अलावा फैशन-फॉरवर्ड के लिए भी जानी जाती है। मल्ला जिस तरह से अपने हर आउटफिट्स को कैरी करती है वह सचमुच काबिले तारीफ है।

Bollywood Tadka

इन दिनों झलक दिखला जा सीजन 11 में जज की भूमिका निभा रही मलाइका को हाल ही में खार में स्पाॅट किया गया। इस दौरान हसीना का बोल्ड लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो मलाइका Ulla Johnson की ट्रेडिंग येलो मिनी ड्रेस में दिखीं।

Bollywood Tadka

यह ट्रेंडी ड्रेस स्टाइलिश रफल्ड स्लीव्स और एक परे-क्लासी लेयर्ड स्कर्ट लुक के साथ आती है जो इसके डिजाइन को और भी खूबसूरत बनाती है।

Bollywood Tadka

इस मिनि ड्रेस में मलाइका अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। ब्लैक शेड्स, मिनिमल मेकअप मल्ला के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
 Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह टीवी की दुनिया में काफी एक्टिव हैं। मलाइका इन दिनों डांस रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' के 11 सीजन को जज कर रही हैं। 
 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Malaika Aroraflauntsmini dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...