main page

मलाइका को एक्स पति अरबाज ने भेजा खास तोहफा, एक्ट्रेस ने फैंस को दिखाई झलक

Updated 25 March, 2021 10:36:01 AM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। मलाइका और उनके एक्स पति अरबाज खान के रास्ते बेशक अलग हो गए हैं लेकिन अभी भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में अरबाज ने मलाइका के लिए गिफ्ट भेजा है। जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। मलाइका और उनके एक्स पति अरबाज खान के रास्ते बेशक अलग हो गए हैं लेकिन अभी भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में अरबाज ने मलाइका के लिए गिफ्ट भेजा है। जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Bollywood Tadka
मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। अरबाज ने मलाइका के लिए आम का भरा बॉक्स भेजा है। यह अल्फांजो आम है, जिसे महाराष्ट्र में हापुस आम के नाम से भी जाना जाता है और यह सबसे महंगा आम है। मलाइका ने गिफ्ट के लिए अरबाज को थैंक्यू भी कहा है और लिखा है कि आप आम ऑनलाइन भी मंगवा सकते हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मलाइका और अरबाज ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 1998 में दोनों ने शादी कर ली थी। फिर दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई और साल 2017 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया। तलाक लेने के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ कभी कुछ नही कहा। आज दोनों अच्छे दोस्त हैं। अब मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशन में हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

malaika aroragiftex husbandarbaaz khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...