main page

सबसे मुश्किल एक्सरसाइज करते हुए मलाइका अरोड़ा ने शेयर की तस्वीर

Updated 19 June, 2018 10:19:44 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। मलाइका को बाॅलीवुड की फिटनेस फ्रीक भी कहा जाता है। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी योग करते की एक तस्वीर शेयर कर लोगों को चौंका दिया है। इस तस्वीर में मलाइका एक मुश्किल एक्सरसाइज करती नजर आ रही है। बता दें कि मलाइका ने जिस plank-cum-leg raise पोज को अंजाम दिया है उसे करने के लिए काफी इंटरनल स्ट्रेंथ की जरूरत होती है। मलाइका ने इस तस्वीर के कैप्शन में इंटरनेशनल योग डे के सेलिब्रेशन का

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। मलाइका को बाॅलीवुड की फिटनेस फ्रीक भी कहा जाता है। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी योग करते की एक तस्वीर शेयर कर लोगों को चौंका दिया है। इस तस्वीर में मलाइका एक मुश्किल एक्सरसाइज करती नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मलाइका ने जिस plank-cum-leg raise पोज को अंजाम दिया है उसे करने के लिए काफी इंटरनल स्ट्रेंथ की जरूरत होती है। मलाइका ने इस तस्वीर के कैप्शन में इंटरनेशनल योग डे के सेलिब्रेशन का जिक्र भी कि‍या है। मलाइका ने लिखा -Conscious breathing Controlled movements. Remain present Celebrating International day of Yoga with @ReebokIndia।

 

Bollywood Tadka

 

 मलाइका अक्सर अपने जिम सेशन की वीडियोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फैंस मलाइका की इन वीडियोज़ को लाइक और शेयर भी करते हैं। 21 जून को इंटरनेशनल योग डे है। अपने फैन्स को फिट रहने का मैसेज मलाइका कई शानदार तस्वीरों के जरिए देती नजर आएगी। मलाइका चाहे बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वह मॉडलिंग और फोटोशूटस के चलते काफी व्यस्त रहती हैं। 
 

:

malaika aroralatest pictures

loading...