main page

वीकेंड आने की खुशी में मलाइका ने मटकाई कमर, जिम से वायरल हुआ डांस वीडियो

Updated 19 March, 2021 04:24:52 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब वर्कआउट करती है। एक्ट्रेस की जिम से अक्सर तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती है। हाल ही में मलाइका का जिम से डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब वर्कआउट करती है। एक्ट्रेस की जिम से अक्सर तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती है। हाल ही में मलाइका का जिम से डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में मलाइका Jason Derulo के सॉन्ग Wiggle Wiggle पर डांस करते हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहने हुए हैं। एक्ट्रेस के हॉट डांस मूव्स सबको अपना दीवाना बना रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है कि वीकेंड पर डांस करने का यह उनका अपना तरीका है। फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें मलाइका अर्जुन कपूर के साथ भी अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रहती है। दोनों को एक-साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। कपल सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इजहार करता रहता है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

malaika arorasharesdance videogymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...