main page

देर रात बाॅयफ्रेंड अर्जुन से मिलने शूटिंग सेट पर पहुंचीं मलाइका,सामने आई तस्वीरों में टेंशन में दिखा कपल

Updated 24 January, 2021 01:33:50 PM

बी-टाउन के पाॅपुलर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। शनिवार देर रात मलाइका बाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर की फिल्म की शूटिंग के सेट उनसे मिलने पहुंची।

मुंबई: बी-टाउन के पाॅपुलर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। शनिवार देर रात मलाइका बाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर की फिल्म की शूटिंग के सेट उनसे मिलने पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में कपल थोड़ा टेंशन में दिखा। लुक की बात करें तो अर्जुन कुर्ते और जींस में दिख रहे हैं।  माना जा हा है कि ये उनके आने वाले प्रोजेक्ट के लिए ही है।

Bollywood Tadka

वहीं मलाइका  व्हाइट शर्ट और जींस में स्टाइलिश में दिखे। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौराम मलाइका और अर्जुन जरा अलग ही मूड में दिखाई दिए।दोनों के चेहरों पर तनाव नजर आ रहा था। हमेशा कैमरे के सामने  स्माइल करके पोज देने वाला कपल पैप्स को पोज नहीं दिया। मलाइका और अर्जुन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मलाइका हाल ही में  'इंडियाज बेस्ट डांसर' में जज की भूमिका में नजर आईं थीं। वहीं अर्जुन के काम की बात करें तो वह दिबाकर बैनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी में फरार दिखेंगे। इसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

malaika aroraspottedboyfriendarjun kapoorshoot locationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...