main page

जिम के बाहर मलाइका का कहर, नॉटेड स्पॉर्ट्स ब्रा में दिखाए क्लीवेज

Updated 04 February, 2020 05:19:28 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़़ा बी-टाउन की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस  अक्सर अपने जिम लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जिम के बाहर कभी शॉर्ट्स तो कभी स्किनफिट आउटफिट में मलाइका का अंदाज देखने वाला होता है। इसी लुक के चलते फैंस उन्हें खूब फॉलो करते हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस को जिम के बाहर स्पॉट किया गया,जिसकी स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़़ा बी-टाउन की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस  अक्सर अपने जिम लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जिम के बाहर कभी शॉर्ट्स तो कभी स्किनफिट आउटफिट में मलाइका का अंदाज देखने वाला होता है। इसी लुक के चलते फैंस उन्हें खूब फॉलो करते हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस को जिम के बाहर स्पॉट किया गया,जिसकी स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

Bollywood Tadka
हमेशा की तरह इस बार भी मलाइका स्किनफिट आउटफिट में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस के लिए नजरे हटाना मुश्किल है। लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका ने न्यूड स्पोर्ट्स नॉटेड ब्रा के साथ मैचिंग जैगिन्ग पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

टॉप के डीप नेक से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, मैरून लिपस्टिक और सिंपल पोनी एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं। जिम के बाहर एक्ट्रेस का ये अंदाज देखते ही बन रहा है। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

malaika aroraspottedgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...