main page

जिम के बाहर मलाइका का कहर, गॉगल्स से किया लुक कम्पलीट

Updated 19 June, 2019 02:32:15 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह अपने फैशन सेंस और फिटनेस के कारण रोजाना सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका के जिम लुक की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर मलाइका को जिम के बाहर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह अपने फैशन सेंस और फिटनेस के कारण रोजाना सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका के जिम लुक की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर मलाइका को जिम के बाहर स्पाॅट किया गया।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में मलाइका व्हाइट शॉर्टस के साथ ग्रे टॉप में नजर आ रही है। इस अंदाज में वह काफी बोल्ड लग रही है। गॉगल्स और नियोन शूज में मलाइका बेहद कमाल लग रही है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अक्सर मलाइका को जिम या योगा क्लास के बाहर देखा जाता है। हर बार की तरह उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में मीडिया कैमरा को पोज दिए। मलाइका फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फिट और हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वो अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। मलाइका 14 के बेटे की मां हैं, लेकिन उन्होंने लगातार अपने आप को फिट और एक्टिव रखा हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

 पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

malaika aroraspottedgymBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...