main page

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई मलाइका अरोड़ा, स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में दिखा हॉट अवतार

Updated 20 April, 2021 10:30:52 AM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में मलाइका को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में मलाइका को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मलाइका ऑरेंज स्पोर्ट्स ब्रा और क्रीम शॉर्ट्स में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने स्काईब्लू शूज पहने हुए हैं। लो बन और फेस मास्क से मलाइका ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। दोनों को एक-साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में मलाइका ने दो तस्वीरें शेयर की थी।

Bollywood Tadka

जिनमें एक्ट्रेस अंगूठी पहने हुए नजर आई थी। फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि मलाइका ने अर्जुन से सगाई कर ली है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है मलाइका ने वो तस्वीरें सिर्फ एक ब्रांड के प्रमोशन के लिए शेयर की थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

malaika aroraspottedmumbai streetsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...