main page

सैलून के बाहर स्पॉट हुईं 46 की मलाइका, कैजुअल वियर में लुक को रखा बेहद सिंपल, देखें तस्वीरें...

Updated 11 October, 2020 01:23:42 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरती रहती है। अपनी लुक के कारण एक्ट्रेस को अकसर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में  सैलून के बाहर कमरे में कैद किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरती रहती है। अपनी लुक के कारण एक्ट्रेस को अकसर स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में  सैलून के बाहर कमरे में कैद किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑफ वाइट टॉप और वाइक जींस में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने वाइट स्लीपर पेयर किए हुए हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही है। इन तस्वीरों को देखकर फैंस की सांसे थम गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मलाइका 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो में जज की भूमिका में वापिस लौट आई है। नोरा फतेही ने मलाइका की गैर-मौजूदगी में जज की भूमिका निभाई। अब मलाइका कोरोना से बिल्कुल ठीक है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

malaika aroraspottedoutsidesaloonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...