main page

बोल्ड लुक में फिल्म देखने पहुंची मलाइका, भीड़ से GF को यूं प्रोटैक्ट करते दिखे अर्जुन

Updated 17 May, 2019 02:01:26 PM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते है। आए दिन दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसे ही एक बार इन दोनों को बीती रात देखा गया। दरअसल, अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म ''इंडियाज मोस्ट वांटेड'' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते है। आए दिन दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसे ही एक बार इन दोनों को बीती रात देखा गया। दरअसल, अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं मलाइका और अर्जुन को भी एक-साथ देख गया।

 

Bollywood Tadka

 

जब मलाइका अर्जुन के साथ स्क्रीनिंग से बाहर निकली तो उन्हें भीड़ ने घेर लिया। ऐसे में अर्जुन ने मलाइका को प्रोटैक्ट किया और उन्हें गाड़ी में बैठाया। इसके बाद अर्जुन ने पैप्स को पोज दिए और मलाइका से साथ उसी गाड़ी में रवाना हो गए।

 

Bollywood Tadka

 

इस समय दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी। लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका ने ब्लू और ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह हमेशा की तरह हॉट लग रही थी। वहीं अगर अर्जुन की बात करें तो वह कैजुअल लुक में दिखाई दिए। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि मलाइका-अर्जुन की लव केमिस्ट्री अक्सर देखने को मिलती रहती है।

 

Bollywood Tadka

 

चाहें इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है, मगर इन दोनों की तस्वीरें सब कुछ बयां कर देती है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

malaika aroraspottedarjun kapoorIndias Most WantedscreeningprotectBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...