main page

बिकिनी में तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले- शक्ल देख अपनी

Updated 26 May, 2018 10:25:09 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी पहने हुए एक तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में वह कभी पानी के अंदर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। फैंस के साथ मलाइका अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं लेकिन इस बार एेसा नहीं हुआ है। जी हां, मलाइका अपनी बिकिनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो गईं हैं।

xमुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी पहने हुए एक तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में वह कभी पानी के अंदर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस के साथ मलाइका अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं लेकिन इस बार एेसा नहीं हुआ है।

Bollywood Tadka

जी हां, मलाइका अपनी बिकिनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो गईं हैं। एेसा लग रहा है कि यूजर्स को मलाइका का बिकिनी अवतार पसंद नही आया। 

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट किया- एक मां बिकिनी पहन कर इंस्टा पर तस्वीर कैसे शेयर कर सकती है तो किसी यूजर ने चीप तो किसी ने लिखा कि टीनएजर की तरह बर्ताव न करें। किसी ने सही से कपड़े पहनने की सलाह दे डाली तो किसी ने लिखा कि शक्ल देख अपनी।

Bollywood Tadka

बता दें कि मलाइका अक्सर अपने लुक और स्टाइल की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। 

Bollywood Tadka

:

malaika aroratrolledsocial mediabikini picturesinstagram

loading...