main page

अरे बाप रे! फोटोशूट के लिए मलाइका अरोड़ा ने पहनी 5 करोड़ की घड़ी, कीमत सुन लोगों को लगा 440 वोल्ट का झटका

Updated 09 April, 2023 12:43:47 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने एक्स्ट्रा-ऑडिनरी फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। वह काम के अलावा अपनी पब्लिक अपीयरेंस या फोटोशूट से फैंस का ध्यान खींचने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। हाल ही में मलाइका ने ब्राइड्स टुडे मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया, जिसके बाद वह अपनी महंगी फैशन सेंस के लिए खूब चर्चा ब

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने एक्स्ट्रा-ऑडिनरी फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। वह काम के अलावा अपनी पब्लिक अपीयरेंस या फोटोशूट से फैंस का ध्यान खींचने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। हाल ही में मलाइका ने ब्राइड्स टुडे मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया, जिसके बाद वह अपनी महंगी फैशन सेंस के लिए खूब चर्चा बटोर रही हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, इस फोटोशूट में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा पर्पल कलर की सेक्सी ड्रेस में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। इस दौरान हाथ में पहनी ब्रेसलेट टाइप घड़ी लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। लेकिन क्या आप मलाइका की बेशकीमती घड़ी की कीमत जानते हैं। शायद आपने इसकी कीमत का अंदाज भी नहीं लगाया होगा। तो आपको बता दें, मलाइका के हाथ में पहनी इस वॉच की कीमत 5 करोड़ रुपए है।

 

मलाइका ने जो घड़ी पहनी है, इसे ग्रीन स्टोन्स, व्हाइट गोल्ड और रूबी मिलाकर बनाया गया है और इसकी कीमत 5,12,06,631 रुपये यानी पांच करोड़ रुपये से भी ज्यादा है।

 

Bollywood Tadka

 

इसकी कीमत सुन लोगों को 440 वोल्ट का झटका लग रहा है और वे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

 Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Malaika Aroraworewatch5 croresphotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...