main page

मलाइका ने अर्जुन कपूर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूसरे की बाहों में बेहद खुश दिखा कपल

Updated 29 November, 2020 02:34:22 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कभी अपने लुक्स तो कभी अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कपल अक्सर एक-दूसरे के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में मलाइका ने अर्जुन संग अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कभी अपने लुक्स तो कभी अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कपल अक्सर एक-दूसरे के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में मलाइका ने अर्जुन संग अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है।

Bollywood Tadka

 

मलाइका और अर्जुन की ये तस्वीर एक मंदिर के बाहर की है। जहां दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'आपके इर्द-गिर्द कभी डल मौमेंट नहीं होता.'

Bollywood Tadka

 

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मलाइका एक्टर के गले से लगी हुई है और अर्जुन ने भी एक्ट्रेस की कमर पर हाथ रखा हुआ है। इस दौरान 47 की मलाइका ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही है। वहीं अर्जुन ऑफ व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पेंट में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। कपल की इस तस्वीर को अब तक 1500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक साथ दोनों का ये अंदाज देखने में काफी प्यारा लग रहा है। 

Bollywood Tadka


बता दें हाल ही में मलाइका एक्ट्रेस करीना कपूर ,एक्टर सैफ अली खान और बॉयफ्रेंड के साथ  हिमाचल में वेकेशन एंजॉय कर वापिस लौटी है। मलाइका इन दिनों टीवी रियलिटी शो इंडिया बेस्ट डांसर में जज के तौर पर नजर आती हैं। शो के ग्रैंड फिनाले में मलाइका ने जबरदस्त डांस किया था।  वहीं अर्जुन कपूर की अपमकिंग फिल्म भूत पुलिस और संदीप और पिंकी फरार है। 

 

: suman prajapati

Malaika aroraromanticphotoArjun KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...