main page

मलयाली फिल्म प्रोड्यूसर और शेफ नौशाद का निधन,दो हफ्ते पहले ही पत्नी ने ली थी आखिरी सांस

Updated 28 August, 2021 09:03:43 AM

बी-टाउन से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर मलयाली शेफ और फिल्म प्रोड्यूसर नौशाद का निधन हो गया है। नौशाद ने 27 अगस्त शुक्रवार को 55 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। नौशाद काफी समय से पेट की बीमारी से जूझ रहे थे जिसकी वजह से उन्हें तिरुवल्ला के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था।

मुंबई: बी-टाउन से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर मलयाली शेफ और फिल्म प्रोड्यूसर नौशाद का निधन हो गया है। नौशाद ने 27 अगस्त शुक्रवार को 55 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। नौशाद काफी समय से पेट की बीमारी से जूझ रहे थे जिसकी वजह से उन्हें तिरुवल्ला के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था।

Bollywood Tadka

दो हफ्ते पहले पत्नी ने कहा था दुनिया को अलविदा 

उनके परिवार को इससे पहले भी गहरा सदमा लगा था, जब नौशाद की पत्नी शीबा का 12 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। दंपति के परिवार में उनकी 13 साल की बेटी नैशवा है। 

Bollywood Tadka

नौशाद कुकिंग की दुनिया का जाना-माना नाम थे। नौशाद का तिरुवल्ला में रेस्तरां का बिजनस था। अपने होटल मैनेजमेंट कोर्स पूरा करने के बाद नौशाद शेफ बन गए और टीवी पर कुकिंग शो की मेजबानी करके खूब सुर्खियां बटोरी।

Bollywood Tadka

उन्होंने 2005 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ममूटी-अभिनीत ‘कज़्चा’ का निर्माण करके फिल्म उद्योग में कदम रखा था। नौशाद ने ‘चत्तंबी नाडू’, ‘लायन’, ‘बेस्ट एक्टर’ और ‘स्पैनिश मसाला’ जैसी कुछ चुनिंदा फिल्मों का निर्माण किया। 


malayali cheffilm producernaushadpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...