main page

घर से निकाले जाने की खबरों पर मल्लिका ने दी ये सफाई, जानें पूरा मामला

Updated 15 December, 2017 03:45:45 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस मल्लिका शेरावत को लेकर मीडिया के सामने काफी चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस ने पेरिस के टोनी 16 एरांडिस्मेंट में फ्लैट लिया हुआ है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मल्लिका शेरावत को लेकर मीडिया के सामने काफी चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस ने पेरिस के टोनी 16 एरांडिस्मेंट में फ्लैट लिया हुआ है, जिसका किराया 80,000 यूरो यानी 64 लाख रुपए बाकी है। बताया जा रहा है कि इसी वजह से दोनों को पैसे न दे पाने की वजह अपार्टमेंट से बाहर निकाल दिया गया।  

Bollywood Tadka

हाल ही में इस खबर पर मल्लिका ने जवाब दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को गलत बताते मजाक भी उड़ाया। मल्लिका ने ट्विटर पर लिखा कि कुछ मीडिया का कहना है कि मेरा पेरिस में अपार्टमेंट है। यह बिल्कुल भी सच नहीं है। यदि किसी ने मुझे अपार्टमेंट डोनेट किया है तो कृपया मुझे इसका पता भेज दें। हालांकि, मल्लिका के वकील ने अदालत को यह बताया कि लूट और हमले की वजह से दोनों ही अस्थायी वित्तीय कठिनाइयों में हैं। तो वहीं मकान मालिक के वकील ने कहा कि मल्लिका और साइरिल आसानी से किराए का भुगतान कर सकते हैं।

Bollywood Tadka

:

malika sherawatparis apartmentBoyfriend

loading...