main page

'बालिका वधू' की एक्ट्रैस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Updated 17 November, 2017 09:47:41 AM

पॉपुलर टीवी शो ''बालिका वधू'' में वसुंधरा का कैरेक्टर निभाने वाली टीवी एक्ट्रैस मालिनी कपूर प्रेगनेंट हैंं। अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं।

मुंबई: पॉपुलर टीवी शो 'बालिका वधू' में वसुंधरा का कैरेक्टर निभाने वाली टीवी एक्ट्रैस मालिनी कपूर प्रेगनेंट हैंं। अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि मालिनअपनी प्रेग्नेंसी की लास्ट स्टेज में हैं और कभी भी मां बन सकती हैं। हाल ही में इन्होंने बहुत ही खूबसूरती के साथ अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट किया। इस दौरान मालिनी की पूरी फैमिली उनका बहुत अच्छे से ख्याल रख रही है। 

Bollywood Tadka
उनकी सिस्टर शालिनी कपूर (टीवी शो 'स्वरागिनी' की एक्ट्रैस) भी मालिनी का पूरा ख्याल रख रही हैं। अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए मालिनी बताती हैं, "नवम्बर मंथ चल रहा है और मेरे दिल की धड़कनें बहुत तेज चल रही हैं।

Bollywood Tadka

मैं डर भी रही हूं और एक्साइटेड भी हूं। मेरी हर सुबह कुछ डिफरेंट होती है। डिलिवरी के दौरान होने वाले पेन के बारे में सोचकर डर जाती हूं। वहीं, मेरा बेबी आने वाला है ये सोचकर एक्साइट हो जाती हूं।"  मालिनी ने अजय शर्मा के साथ साल 2014 में शादी की थी। अजय भी एक्टर हैं और मालिनी से इनकी मुलाकात 'लव यू जिंदगी' के सेट पर हुई थी।

:

malini kapoorpregnantbaby bump

loading...