main page

सोफिया को मिला 20 लाख में एक रात बिताने का ऑफर, दिया ये जवाब

Updated 12 March, 2018 11:31:37 AM

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात हमेशा ही अपनी हॉटनैस और विवादों की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक यूजर ने सोफिया को अश्लील मैसेज कर दिया, जिसकी वजह से वो भड़क उठीं। इसके बाद सोफिया ने उस शख्स को सबक सिखाने के लिए उसके साथ की चैट को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। जिस शख्स ने सोफिया को मैसेज किया है उसका इंस्टाग्राम अकाउंट @abhisheksinghbisht8 नाम से है।

मुंबई: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात हमेशा ही अपनी हॉटनैस और विवादों की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक यूजर ने सोफिया को अश्लील मैसेज कर दिया, जिसकी वजह से वो भड़क उठीं। इसके बाद सोफिया ने उस शख्स को सबक सिखाने के लिए उसके साथ की चैट को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया।

Bollywood Tadka

जिस शख्स ने सोफिया को मैसेज किया है उसका इंस्टाग्राम अकाउंट @abhisheksinghbisht8 नाम से है। इस शख्स ने सोफिया को 20 लाख रुपए देकर एक रात बिताने का ऑफर दिया था। सोफिया ने उसे करारा जवाब देते हुए स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया। सोफिया ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा- 'मेरे ईमान को कोई 20 लाख तो क्या 20 करोड़ में भी नहीं खरीद सकता। क्या तुम अपनी मां को खरीदोगे? 

Bollywood Tadka

बता दें सोफिया अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर करती हैं। यही वजह है कि कई बार यूजर्स उन्हें निशाना बनाते हैं। कुछ दिनों पहले सोफिया ने सोशल मीडिया पर बेडरूम वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने कंडोम के यूज को लेकर बात की थी। इसके अलावा सोफिया की पति के साथ बाथटब में नहाते हुए फोटो भी सामने आई थी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

sofia hayat20 Lakh RupeesSpend A Night

loading...