main page

फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में न्यूड सीन कर चुकी ये एक्ट्रैस आज दिखती हैं एेसी, तस्वीरें देख उड़ेंगे होश

Updated 06 February, 2018 06:09:41 PM

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने कई सुपर हीट फिल्में दी हैं। फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम होने के बावजूद कुछ अभिनेत्रियां फिल्मी दुनिया से दूर किसी गुमनाम अंधेरें में खो चुकी हैं। आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसकी फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। फिल्म ''राम तेरी गंगा मैली'' में गंगा का किरदार निभाने वाली मशहूर अदाकारा मंदाकिनी ने फिल्म में काफी शानादार किरदार निभाया था।

मुंबई: बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने कई सुपर हीट फिल्में दी हैं। फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम होने के बावजूद कुछ अभिनेत्रियां फिल्मी दुनिया से दूर किसी गुमनाम अंधेरें में खो चुकी हैं। आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसकी फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी धमाल मचाया था।

Bollywood Tadka

फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में गंगा का किरदार निभाने वाली मशहूर अदाकारा मंदाकिनी ने फिल्म में काफी शानादार किरदार निभाया था। इस फिल्म को मशहूर एक्टर और निर्माता राज कपूर ने डायरैक्ट किया था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मंदाकिनी का जीवन फिल्म स्टोरी की तरह ही रहा। उनका फिल्मी करियर तब बर्बाद हो गया जब उनकी दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़े होने की खबरें सामने आने लगी। उनको आखिरी बार 1991 में आई फिल्म देशवासी में देखा गया था।

Bollywood Tadka

मंदाकिनी आज फिल्मी दुनिया से दूर अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। मंदाकिनी को किसी पार्टी या अवॉर्ड फंक्शन में भी नहीं देखा जाता है। 

Bollywood Tadka

:

Mandakinilatest pictures

loading...