main page

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम मंदार चंदवादकर के निधन की उड़ी अफवाह, एक्टर ने लाइव आकर झूठी खबरों को किया खारिज

Updated 17 May, 2022 05:41:35 PM

सोशल मीडिया पर खुद के निधन की अफवाहें देखना कितना  आश्चर्यजनक लगता है। ऐसे ही जब टीवी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के ''आत्माराम भिड़े'' उर्फ मंदार चंदवादकर के निधन की सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ीं तो वह हैरान रह गए। हालांकि, अफवाहों के बाद मंदार चंदवादकर ने रिएक्ट भी किया और ऐसी अफवाहें न फैलाने की रिक्वेस्ट भी की।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर खुद के निधन की अफवाहें देखना कितना  आश्चर्यजनक लगता है। ऐसे ही जब टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'आत्माराम भिड़े' उर्फ मंदार चंदवादकर के निधन की सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ीं तो वह हैरान रह गए। हालांकि, अफवाहों के बाद मंदार चंदवादकर ने रिएक्ट भी किया और ऐसी अफवाहें न फैलाने की रिक्वेस्ट भी की।

 

मंदार चंदवादकर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रहे हैं- ''नमस्कार सभी को। आप लोग कैसे हैं। कैसे सभी का काम चल रहा है। मैं भी काम पर हूं। हाल में ही एक शख्स ने न्यूज फॉरवर्ड की है। मैंने सोचा कि मैं इस तरह की झूठी खबरों को न फैलाएं। मैं लाइव आकर आप सभी को बताना और दिखाना चाहता हूं कि मैं एकदम स्वस्थ हूं। मैं सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि इस तरह की अफवाहें न फैलाएं।''


बता दें, ये पहली बार नहीं है जब किसी स्टार के निधन की झूठी खबर उड़ी हो, इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी, मुकेश खन्ना, शिवाजी सतम से लेकर श्वेता तिवारी जैसे कई सेलेब्स के निधन की अफवाहें उड़ चुकी हैं।  
 


Mandar ChandvadkardismissedFalse newsdeathBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...