main page

जिगरी दोस्त मोनी के प्री-वेडिंग फंक्शन में बनठन कर पहुंची मंदिरा बेदी, हल्दी- मेहंदी सेरेमनी में खूब नाची एक्ट्रेस

Updated 27 January, 2022 10:34:38 AM

एक्ट्रेस मौनी रॉय आज गुरुवार (27 जनवरी)  को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरूआत हो चुकी है। मौनी की हल्दी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। मौनी रॉय की मेहंदी, हल्दी सेरेमनी में टीवी के कई सेलेब्स के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी शामिल हुईं। मंदिरा ने हल्दी सेरेमनी एंजॉय करते हुए तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं। जिगरी दोस्त की शादी में मंदिरा एकदम बनठन कर पहुंची। लुक की बात करे

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय आज गुरुवार (27 जनवरी)  को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरूआत हो चुकी है। मौनी की हल्दी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। मौनी रॉय की मेहंदी, हल्दी सेरेमनी में टीवी के कई सेलेब्स के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी शामिल हुईं।

Bollywood Tadka

मंदिरा ने हल्दी सेरेमनी एंजॉय करते हुए तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं। जिगरी दोस्त की शादी में मंदिरा एकदम बनठन कर पहुंची। लुक की बात करें तो मंदिरा येलो ट्यूब टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में स्टाइलिश दिखी। चोकर और मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

मंदिरा ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं उनमें वह एक तस्वीर में वह मौनी के साथ हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह सूरज के साथ हैं। मंदिरा ने इंस्टग्राम स्टोरी पर भी तस्वीरें शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Buzz (@cricbollybuzz)

मेहंदी सेरेमनी में जमकर थिरकीं मंदिरा


मंदिरा बेदी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अपनी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के गाने 'मेहंदी लगा के रखना' पर डांस करते नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की शादी में शामिल होने के लिए अर्जुन बिजलानी, ओंकार कपूर, मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया और मनमीत सिंह पहुंचे हैं। 

Bollywood Tadka


मौनी रॉय के होने वाले पति सूरज नाम्बियार दुबई में बैंकर और बिजनसमैन हैं। वह बेंगलुरु की जैन फैमिली से ताल्‍लुक रखते हैं। मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार लंबे वक्‍त से एक-दूसर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Content Writer: suman prajapati

Mandira Bediattendbest friendMouni RoyHaldi CeremonyMehndi CeremonypicsBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...