main page

अक्षय कुमार के बाद अब मनीष पॉल का कोरोना वॉरियर्स को 'दिल से थैंक यू'

10 April, 2020 11:24:26 AM

कोरोना वायरस से जंग में अस्पताल कर्मी से लेकर पुलिसकर्मी तक, सफाई कर्मी से लेकर मेडिकल और किराना स्टोर चलाने वालों तक, हर कोई अपना योगदान दे रहा है। इन सभी कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद देने का सिलसिला लगातार जारी है। अक्षय कुमार के बाद अब मनीष पॉल भी इस कड़ी से जुड़ गए हैं...

नई दिल्ली। कोविड-19 ने हमारे देश में एक भयंकर स्थिति बना दी है, पूरे वर्ल्ड में इस ने हजारों लोगों की जान ले ली और भारत में भी कुछ जानें गई हैं और हजारों प्रभावित हुए हैं। पूरा देश लॉकडाउन में फंस गया है और सभी काम थमे हुए हैं। जबकि हम अपने घरों में बंद हैं लेकिन डॉक्टर, नर्स, पुलिस बल, सफाईकर्मी, किराने की दुकान के मालिक यह कुछ ऐसे नाम हैं जो अभी भी उनकी पूरी क्षमताओं से सर्वश्रेष्ठ सेवा कर रहे हैं, हम उनके लिए बहुत आभारी हैं।

 

 

 

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हाथ पर एक तख्ती के साथ एक तस्वीर अपलोड की है, जिसमें #Dilse thank you लिखा हुआ है। इससे उन्होंने लोगों को धन्यवाद दिया, जो इस लॉकडाउन में अभी तक अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। मनीष पॉल (Manish Paul) भी खुशी से अक्षय कुमार के साथ आ गए और बड़े ही मजाकिया अंदाज में लिखा कि उन्होंने अक्षय को कॉपी किया है। मनीष ने इससे पहले अपने पूरे स्टाफ को एडवांस पेमेंट दे दिया था ताकि वे इस लॉकडाउन से प्रभावित न हों। मनीष पॉल इस पहल के द्वारा उन सभी का दिल से आभार व्यक्त कर रहे हैं जो अभी भी अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं।

 


मनीष पॉल, जो कि 'सारेगामापा लिल चैंप्स' के मेजबान हैं, और कभी भी हमारा दिल जीतने में नाकाम नहीं रहे हैं, हमें उम्मीद है कि वे आगे भी ऐसा करते रहेंगे।


Akshay KumarManish PaulCorona Warriorscoronavirusfight against coronaviruscovid19corona virusकोरोना वायरस
loading...