main page

दिवाली से पहले मनीष पॉल ने लिया अमिताभ बच्चन का आशीर्वाद, कहा-मेरा उत्सव हमेशा सर के प्यार से शुरू होता है

Updated 07 November, 2023 12:35:11 PM

तेज़-तर्रार जीवन और क्षणभंगुर क्षणों से भरी दुनिया में, कुछ परंपराएँ हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती हैं। प्रसिद्ध अभिनेता मनीष पॉल के साथ भी ऐसा ही मामला है, जो वार्षिक अनुष्ठान को कभी नहीं छोड़ते हैं जो उनके दिवाली समारोह का एक अभिन्न अंग बन गया है, जिसमें रोशनी का त्योहार मनाने से ठीक पहले अमिताभ बच्चन से मिलना शामिल है।

बॉलीवुड तड़का टीम. तेज़-तर्रार जीवन और क्षणभंगुर क्षणों से भरी दुनिया में, कुछ परंपराएँ हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती हैं। प्रसिद्ध अभिनेता मनीष पॉल के साथ भी ऐसा ही मामला है, जो वार्षिक अनुष्ठान को कभी नहीं छोड़ते हैं जो उनके दिवाली समारोह का एक अभिन्न अंग बन गया है, जिसमें रोशनी का त्योहार मनाने से ठीक पहले अमिताभ बच्चन से मिलना शामिल है।

Bollywood Tadka


अभिनेता ने आज इसकी झलक अपने सोशल मीडिया पर साझा की। एक दिल छू लेने वाली पोस्ट में उन्होंने इस प्रथा के महत्व पर जोर देते हुए अमिताभ बच्चन के प्रति अपनी भावनाएं और कृतज्ञता व्यक्त की।  


वह लिखते हैं- "एक वार्षिक परंपरा जो दिल को छू जाती है! दिवाली से पहले महान @amitbhbachchan से मिलना एक अनुष्ठान है जिसे मैं बहुत प्रिय मानता हूं। उनकी बुद्धिमत्ता, अनुग्रह और उपस्थिति मुझे हर बार प्रेरित करती है। एक और साल, एक और यादगार मुलाकात। और इस तरह मैं अपनी दिवाली शुरू करता हूं... शुरुआत खुद उस आदमी के आशीर्वाद से करनी होगी @amitbhbachchan सर!! तभी मैं अपने लिए दिवाली की घोषणा करूंगा...लव यू सर."

 फैंस मनीष पॉल के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Manish PaulblessingsAmitabh BachchanDiwaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...