main page

Birthday Special: जबर 20 साल बड़े नाना पाटेकर के प्यार में पड़ गई थीं Manisha Koirala, इस एक्ट्रेस के वजह से हुआ था ब्रेकअप

Updated 16 August, 2023 10:58:00 AM

आज यानी 16 अगस्त को मनीषा कोइराला अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं। मनीषा ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी है। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा थे। उस समय मनीषा की फैन फ्लोइंग काफी तगड़ी हुआ करती है। लेकिन मनीषा जिस पर फिदा थीं वो तो कई और ही था। आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं एक्ट्रेस के लव अफेयर के बारे में।   


फिल्म इंडस्ट्री में कब किसके किससे प्यार हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। बॉलीवुड में अब तक हमने ऐसे कई कप्लस देखे भी हैं। इन्ही में से एक कपल था मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर का। जी हां, मनीषा कोइराला ने जिसके प्यार में पड़ी थीं वो कोई और नहीं बल्कि उनसे 20 साल बड़े एक्टर नाना पाटेकर थे। दरअसल, 1996 में आई फिल्म अग्निसाक्षी में दोनों ने साथ काम किया था और इस दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। वैसे तो नाना पाटेकर उस वक्स शादीशुदा थे लेकिन पत्नी से रिश्ते अच्छे न होने की वजह से वह उनसे अलग रहते थे। 


मनीषा और नाना ने एक साथ कई फिल्में की थी। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी। हालांकि, कभी खुद दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की ऑफिशियल नहीं किया था। कहा जाता है कि मनीषा नाना के प्यार में इस कदर पागल हो गई थीं कि वह उन्हें शादी तक करना चाहती थी। लेकिन उस वक्त नाना शादी के मूड में बिल्कुल भी नहीं थे। जिसकी वजह से दोनों के बीच काफी झगड़े भी हुए थे। 


इसी बीच नाना का नाम एक्ट्रेस आयशा जुल्का के साथ जुड़ने लगा। उस वक्त जब मनीषा को इस बात का पता लगा तो उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया। आयशा की वजह से मनीषा और नाना के बीच झगड़े और भी बढ़ने लगे और एक दिन तंग आकर मनीषा ने खुद ही नाना पाटेकर से रिश्ता खत्म कर लिया। 

Content Editor: kahkasha

manisha koiralamanisha koirala birthday hindimanisha nana love affairmanisha cancerentertainment news

loading...