main page

हॉट पैंट...बिकिनी टॉप मनीषा रानी ने बदला गोवा का म‍िजाज, होश उड़ा देंगी  एक्ट्रेस की इठलाती- इतराती ये तस्‍वीरें

Updated 01 December, 2023 01:24:26 PM

'बिग बाॅस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी इन दिनों गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। अपने गोवा ट्रिप से मनीषा ने कई तस्वीरें शेयर की जो लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। मोहतरमा ने अपनी कुछ नई बिकिनी टाॅप में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि गोवा में गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है।


मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी इन दिनों गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। अपने गोवा ट्रिप से मनीषा ने कई तस्वीरें शेयर की जो लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही हैं।

Bollywood Tadka

मोहतरमा ने अपनी कुछ नई बिकिनी टाॅप में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि गोवा में गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है।

Bollywood Tadka

इन तस्‍वीरों में मनीषा रानी हॉट पैंट और बिकिनी टॉप कैरी किए समंदर किनारे रिलैक्‍स करती हुई नजर आ रही हैं। हां, यह अलग बात है कि उनकी तस्‍वीरों को देख सोशल मीडिया पर उनके फैन्‍स रिलैक्‍स नहीं हो पा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने व्हाइट ओपन शर्ट से कंप्लीट किया है। फैंस मनीषा रानी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मनीषा रानी इंटरनेट पर्सनैलिटी हैं जो डांसर हैं। उन्हें टिकटॉक और यूट्यूब से पॉपुलैरिटी मिली थी। वह एंटरटेनिंग वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती हैं। इंटरनेट से वह इतनी फेमस हो गई थीं कि उन्हें बिग बॉस से ऑफर आया है वह फाइनल तक भी पहुंची। इस शो के बाद वह टोनी कक्कड़ से लेकर एल्विश यादव के साथ कई गाने कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Manisha RaniLooks Boldlatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...