main page

बर्थडे पर Manoj Bajpayee ने की अपनी अगली फिल्म डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ ‘Bandaa’ की घोषणा

Updated 23 April, 2023 02:00:57 PM

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, 'बंदा' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसने सच्चाई और न्याय के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी।

मुंबई। भारत के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने मनोज बाजपेयी अभिनीत अपनी अगली डायरेक्ट-टू-डिजिटल ओरिजनल फिल्म 'बंदा' की अनाउंसमेंट की। सच्ची घटनाओं से प्रेरित ‘बंदा’, विनोद भानुशाली के भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, ज़ी स्टूडियोज और सुपर्ण एस वर्मा द्वारा समर्थित एक पावर-पैक कोर्टरूम ड्रामा है, जो अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित और दीपक किंगरानी द्वारा लिखित है। ‘बंदा’ डायरेक्ट-टू-डिजिटल, ZEE5 एक्सक्लूसिव रिलीज़ होगी।

‘साइलेंस...कैन यू हियर इट’ की सफलता के बाद यह पद्म श्री और राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्तकर्ता, मनोज बाजपेयी का ZEE5 के साथ तीसरा ओटीटी ओरिजनल सहयोग है। ‘बंदा’ में, वह एक प्रसिद्ध वकील का रोल प्ले कर रहें हैं, जो सच्चाई और न्याय के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ अकेले ही लड़ता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

मनोज बाजपेयी ने कहा, “बंदा के लिए ZEE5 के साथ अपने तीसरे सहयोग की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। साइलेंस के साथ हमारी सफल साझेदारी के बाद... क्या आप इसे सुन सकते हैं? और डायल 100, अब हम एक आकर्षक कहानी को जीवन में ला रहे हैं जो सभी का ध्यान आकर्षित करने के योग्य है, और मैं इस अविश्वसनीय साहसिक कार्य में आपके साथ शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकता! मैं बंदा की एक और झलक पेश करने के लिए उत्साहित हूं, जिसका प्रीमियर जल्द ही ZEE5 पर होगा।”

ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “ZEE5 में हम अपने दर्शकों के लिए वास्तविक और प्रासंगिक कहानियों के साथ एक उपभोक्ता पहले ब्रांड बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमारी अगली मूल फिल्म, बंदा एक पावर-पैक कोर्ट रूम ड्रामा है, जो एक कानूनी मामले की सच्ची और चौंकाने वाली घटनाओं से प्रेरित है। यह सत्य और न्याय के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ एक व्यक्ति की लड़ाई की साहसी कहानी है और यह भावनात्मक रूप से चलती और प्रेरक है। हम इसके जल्द ही ZEE5 पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।”

निर्माता विनोद भानुशाली, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड ने कहा, “मनोज बाजपेयी जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ एक मनोरंजक कोर्टरूम ड्रामा एक ऐसे विषय के साथ जो आपको हिला देगा; वह आपके लिए बंदा है। बांदा को प्रदर्शित करने के लिए ज़ी5 को मंच के रूप में चुनकर, हम दर्शकों को फिल्म का अनुभव उस तरह से देना चाहते हैं, जिसके वह हकदार हैं।

Shariq Patel, CBO, Zee Studios, ने कहा, "'Zee Studios भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक सामग्री-संचालित पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। 'बंदा' एक आकर्षक कहानी के साथ आता है, और हम एक और सार्थक, विचारोत्तेजक प्रस्तुत करने के लिए खुश हैं। कहानी मनोज बाजपेयी के साथ।"

सुपर्ण एस वर्मा ने कहा, “बंदा एक कहानी बताता है कि कैसे एक आम आदमी ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के साथ व्यवस्था का सामना कर सकता है जब सच्चाई उसके पक्ष में हो। यह कहानी है कि जब सिस्टम काम करता है तो यह इतनी अच्छी तरह से काम करता है कि न्याय से इनकार नहीं किया जा सकता है, और यह विश्वास के एक बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दे को संबोधित करता है। हमें खुशी है कि ZEE5 हमें फिल्म को उन दर्शकों तक ले जाने के लिए मंच दे रहा है जो ऐसी फिल्म देखने के लायक हैं जो उन्हें प्रेरित करेगी और उन्हें सोचने पर मजबूर करेगी।

निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, "बंदा में सब कुछ है - एक कठिन कहानी, मनोज बाजपेयी जैसा शांत और मुखर अभिनेता और एक ठोस सहायक कलाकार। यह फिल्म हर घर तक पहुंचनी चाहिए, और ZEE5 दुनिया भर में हमारी दृष्टि को स्क्रीन पर ले जाने का सही मंच है।

ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा, 'बंदा' विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है।

जल्द ही ZEE5 पर विशेष रूप से स्ट्रीमिंग 'बंदा' के प्रीमियर के लिए तैयार हो जाइए!

 

Custom: Auto Desk

MANOJ BAJPAYEEZEE5ORIGINALFILMBIRTHDAYANNOUNCEMENTBANDAAOTT PLATFORM

loading...