main page

मनोज बाजपेयी को मिला पद्मश्री सम्मान, राष्ट्रपति कोविंद ने दिया अवार्ड

Updated 17 March, 2019 01:14:25 PM

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी को पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। शनिवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से उन्हें से पुरस्कार दिया। राष्ट्रपति के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें कोविंद मनोज को सम्मानित करते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी को पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। शनिवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से उन्हें से पुरस्कार दिया। राष्ट्रपति के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें कोविंद मनोज को सम्मानित करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka, मनोज बाजपेयी इमेज, मनोज बाजपेयी फोटो, मनोज बाजपेयी पिक्चर

इस मौके पर यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, डॉ. हर्षवर्धन सिंह, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और अन्य तमाम राजनेता मौजूद थे।पद्मश्री से पहले मनोज को दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। 

Bollywood Tadka, मनोज बाजपेयी इमेज, मनोज बाजपेयी फोटो, मनोज बाजपेयी पिक्चर

मनोज ने जताई थी नाराजगी 

बीते दिनों मनोज ने बॉलीवुड में होने वाले अवॉर्ड्स को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। दरअसल, फिल्मफेयर की ओर से 2018 को लेकर नॉमिनेशन्स अनाउंस किए गए थे। लेकिन इस लिस्ट में मनोज बाजपेयी की फिल्म 'गली गुलियां' का जिक्र नहीं था।

 

बता दें कि मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के ऐसे स्टार में से एक हैं जिन्होंने अपने किरदारों से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। गैंग ऑफ वासेपुर, अलीगढ़, सत्या, राजनीति समेत कई पॉपुलर फिल्मों में निभाए गए उनके किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा हैं। 

 

: Neha

manoj bajpayeepadmashri awardramnath kovindBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBox Office MasalaBollywood Celebrity

loading...