main page

मनोज बाजपेई स्टारर 'द फैमिली मैन' की पहली सालगिरह का मनाया गया जश्न

20 September, 2020 08:38:20 PM

अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा आज अपनी बहुप्रशंसित अमेजन ओरिजिनल सीरीज ''द फैमिली मैन'' की पहली सालगिरह का जश्न मनाया जा रहा है। डायनेमिक जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित और रचित...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा आज अपनी बहुप्रशंसित अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'द फैमिली मैन' की पहली सालगिरह का जश्न मनाया जा रहा है। डायनेमिक जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित और रचित, पहले सीजन ने अपनी कहानी और तारकीय प्रदर्शन के लिए आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा प्राप्त की थी।

 

नजर आए ये सितारे
इस शो को भारत के कुछ पुरस्कार विजेता अभिनेताओं जैसे मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, नीरज माधव, गुल पनाग, सुंदीप किशन, दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी ने जीवंत किया है। 

 

फैंस को पसंद आया पहला सीजन
'द फैमिली मैन' के आगामी सीजन के साथ भारतीय अभिनेत्री सामांथा अक्किनेनी अपने डिजिटल कैरियर की शुरुआत कर रही हैं, जो व्यापक रूप से तेलुगु और तमिल फिल्म उद्योग में अपने आकर्षक प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। भारत में 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम सदस्य अमेजन प्राइम वीडियो पर 'द फैमिली मैन' के पहले सीजन को देख सकते हैं।

 

'द फैमिली मैन सीजन 2' जल्द होगी रिलीज 
दूसरे सीजन से अनदेखे एक्सक्लुसिव फुटेज के साथ, इस वीडियो के जरिए यह साझा किया गया है कि अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 2' जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


The Family ManManoj BajpayeeAmazon OriginalAmazon Prime VideoSamantha AkkineniAmazon Primeद फैमिली मैनमनोज बाजपेयी
loading...