main page

मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, हॉट तस्वीरें शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Updated 09 November, 2021 11:55:48 AM

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ मानुषी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। हाल ही में मानुषी ने वेकेशन से अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ मानुषी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। हाल ही में मानुषी ने वेकेशन से अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
मानुषी ने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक में मानुषी ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है। ओपन हेयर्स और ब्लैक शेड्स से मानुषी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दूसरी में मानुषी क्रीम कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मिस वर्ल्ड हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

मानुषी समंदर ट्रैक पर झूले पर बैठी हुई है। मानुषी के साथ उनकी फ्रेंड भी है। अन्य तस्वीर में मानुषी रेड मोनोकिनी में नजर आ रही है। इस लुक में मानुषी काफी बोल्ड लग रही है। मानुषी बीच किनारे बैठी हुई है। मानुषी की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मानुषी बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार, सोनू सूद और संजय दत्त नजर आएंगे। चंद्र प्रकाश द्विवेदी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

manushi chhillarshareshotphotosmaldives vacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...