main page

मानुषी छिल्लर को बैक टू बैक दो बड़ी फिल्में हुई ऑफर, यहां है पूरी डिटेल

Updated 17 August, 2023 03:47:35 PM

मानुषी छिल्लर बैक टू बैक अपनी दो बड़ी फिल्मों की अनाउंसमेंट से हैं बेहद खुश, सोशल मीडिया पर जाहिर की अपनी खुशी

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ सेल्फ मेड वूमेन भी हैं जो अपने दम पर अपना करियर संवारने चली हैं और धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में मानुषी ने अपनी एक अलग जगह और पहचान बनाई हैं। मानुषी निस्संदेह एंटरटेनमेंट की दुनिया में सबसे प्रमुख प्रतिभाओं में से एक बन कर उभरी हैं और जिसका एक बड़ा सबूत बैक टू बैट उनकी दो बड़ी फिल्मों की अनाउंसमेंट के साथ मिला हैं।

 

बता दें, मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड 2017 रही हैं। उन्होंने प्रतिष्ठित मिस वर्ल्ड का टाइटल  जीतकर ग्लोबल लेवल पर देश को गौरवान्वित किया हैं। अब एक ही दिन में अपनी दो बड़ी फिल्मों की घोषणाओं की खबर के साथ उनकी खुशी का कोई ठिकाना नही रहा हैं। मानुषी की पहली फिल्म जिसका एलान हुआ वो बिग बजट, बाइलिंगुअल फिल्म, "ऑपरेशन वेलेंटाइन" है। इस फिल्म में एक्ट्रेस फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आएंगी और एक रडार ऑफिसर का रोल प्ले करती दिखेंगी। वरुण तेज सह-अभिनीत यह फिल्म 8 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।  जबकि दिन की दूसरी बड़ी घोषणा उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म, "द ग्रेट इंडियन फैमिली" को लेकर हुई। इस फिल्म में मानुषी को विक्की कौशल के साथ पेयर किया गया हैं। ये यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है जो 22 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

 

यह वास्तव में मानुषी छिल्लर के लिए एक बड़ा दिन है, क्योंकि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वो दो सबसे बड़ी इवेंट फिल्मों में दिखाई देंगी, जो दोनों अलग-अलग शैलियों से आती हैं, और यह इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनकी मांग को भी दर्शाता है। इस खुशी के मौके पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए, उन्होंने कहा, "मैं बेहद एक्साइटेड और रोमांचित हूं कि आज मेरी दो फिल्मों की घोषणा की गई है। 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली'। एक ही दिन में दो फिल्में! दोनों बिल्कुल अलग शैली हैं। 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' एक एक्शन-ड्रामा है, यह एक एयर फोर्स एक्शन है जो 'द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली' से बहुत अलग है जो एक फैमिली एंटरटेनर है, एक बहुत ही हल्की-फुल्की, प्यारी कहानी है। दो भूमिकाएं, दो शेड्स ,दो घोषणाएं - केवल आभार 🤍 दोनों फिल्मों में लोगों को मुझे बिल्कुल अलग रोल्स में देखने को मिलेगा। मैंने दोनों फिल्मों की शूटिंग का खूब एंजॉय किया है और मैं उनकी रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऑपरेशन वैलेंटाइन और द ग्रेट इंडियन फैमिली के अलावा मानुषी, जॉन अब्राहम के साथ तेहरान में नजर आएंगी।

Content Editor: Sonali Sinha

Manushi chillarManushi chillar upcoming films

loading...