main page

मनवीर गुर्जर ने कहा, 'हां, 2014 में हुई मेरी शादी, पर फिर वो छोड़ कर चली गई'

Updated 04 February, 2017 12:49:16 AM

मनवीर गुर्जर की शादी वाली खबरों आज कल काफी सुर्खियों में हैं। खबरें आ रही थीं कि मनवीर...

मुंबई- मनवीर गुर्जर की शादी वाली खबरों आज कल काफी सुर्खियों में हैं। खबरें आ रही थीं कि मनवीर की शादी हो रखी है और उनकी एक बेटी भी है। लेकिन अब फाइनली मनवीर ने भी इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल, मनवीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि उनकी शादी हो रखी है और उनकी एक बेटी भी है।

मनवीर ने कहा, 'मेरी शादी होने या ना होने से इस शो से रिलेटड कुछ नहीं था। मैंने ये बात शो के लिए नहीं छुपाई। मैं इमोशनल था, इसलिए मैंने इस बात का खुलासा नहीं किया। मेरी शादी 2014 में हुई थी और 4-5 महीने साथ रहने के बाद हम अलग हो गए थे। मैंने शो में कभी किसी का फायदा नहीं उठाया। कभी किसी के आगे पीछे नहीं घूमा। मैं जो हूं वही मैंने शो में खुद को दिखाया। मैं और मेरी पत्नी 1.5 साल या इससे ज्यादा साल से अलग रह रहे हैं। लेकिन जब मैं शो जीत कर घर आया तब मेरी पत्नी के घरवाले उन्हें मेरे घर छोड़ आए। मुझे खुद समझ नहीं आ रहा कि मैं अभी क्या करूं। आगे जो भी होता है मैं आपको जरूर बताऊंगा।' 

मनवीर ने ये भी बताया कि उन्होंने शो के शुरुआत में अपनी शादी और बेटी के बारे में बानी जे को भी बताया था। उन्होंने कहा, मैंने ये बात इसलिए नहीं छुपाई क्योंकि इसमें कुछ गलत नहीं था। देखने वाली बात यह है कि अगर मनवीर ने यह शो जीता है तो खुद के बल पर। तो अगर मनवीर शादीशुदा है तो इसमें कुछ बुरी बात नही है। 

:

manveer gurjarBigg boss 10Marriedbollywood

loading...