main page

शोज 'पंचायत' समेत कई TVF ने मचाया धमाल, ग्लोबल लेवल पर IMDB टॉप 250 टीवी शो की लिस्ट में शामिल

Updated 30 January, 2024 02:37:42 PM

'द वायरल फीवर' अपने शोज के चलते एक बड़ा नाम बन चुका है। इसने ऐसे कंटेंट देने में अपनी जगह बनाई है जो दर्शकों, मुख्य रूप से हमारे देश के युवाओं के बीच अपनी गहरी छाप छोड़ता है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  'द वायरल फीवर' अपने शोज के चलते एक बड़ा नाम बन चुका है। इसने ऐसे कंटेंट देने में अपनी जगह बनाई है जो दर्शकों, मुख्य रूप से हमारे देश के युवाओं के बीच अपनी गहरी छाप छोड़ता है। वे इस पीढ़ी के कंटेंट निर्माता हैं जिन्हें दर्शकों की दिलचस्पी और पसंद को समझने में महारत हासिल है। यही कारण है कि वे अपने ज्यादातर शोज के लिए टॉप आईएमडीबी रेटिंग हासिल करके सभी से आगे हैं। इसमें एक और उल्लेखनीय मील का पत्थर जोड़ते हुए, टीवीएफ का 'सपने वर्सेज एवरीवन' ग्लोबल लेवल पर आईएमडीबी के टॉप 250 टीवी शोज की लिस्ट में एंटर करने वाला 7वां टीवीएस शो बन गया है। यह वास्तव में वैश्विक स्तर पर कंटेंट स्पेस में उनकी ताकत का सबूत है।

 

लेटेस्ट आईएमडीबी टॉप 250 टीवी शोज की अब तक की लिस्ट ग्लोबल एंटरटेनमेंट जगत पर टीवीएफ की मजबूत पकड़ को दर्शाता है। टॉप 250 लिस्ट में सबसे ज्यादा शो टीवीएफ के शोज है, जिसमें टीवीएफ का एस्पिरेंट्स 111 पर, टीवीएफ का पिचर्स 54 पर, कोटा फैक्ट्री 80 पर, गुल्लक 86 पर, ये मेरी फैमिली 146 पर, पंचायत 88 पर है। इसमें अब टीवीएफ शो सपने वर्सेज एवरीवन भी शामिल हो गया है। ये सभी शोज टीवीएफ के हैं और इनकी रेटिंग सबसे ज्यादा है। यही वजह है कि दूसरे प्रोडक्शन हाउस के मुकाबले टीवीएफ टॉप पर है और नंबर 1 पर है। इन सभी शो को न केवल देश में, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी लोगों द्वारा बेहद पसंद किया गया है।

Bollywood Tadka

 

'सपने वर्सेज एवरीवन' आधिकारिक तौर पर आईएमडीबी के टॉप 250 टीवी शोज की लिस्ट में धमाल मचा दिया है और हाल में इसे आईएमडीबी के टॉप 250 टीवी शोज में सबसे टॉप रेटिंग के साथ दुनिया में 9.6 रेटिंग हासिल हुई है। शो ने व्यूअरशिप दर्शकों की एंगेजमेंट, हाईएस्ट रेटिंग, अद्भुत दर्शकों की समीक्षा और तकनीकी पहलुओं से लेकर सभी मेट्रिक्स में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

 

यह वास्तव में एक शानदार उपलब्धि है कि इस पीढ़ी का एक कंटेंट निर्माता न केवल छाया हुआ है बल्कि पूरी ताकत के साथ कंटेंट स्पेस पर राज भी कर रहा है। इस पीढ़ी के युवाओं के साथ बेहद जुड़ाव रखने वाले शो लाते हुए, टीवीएफ ने लोगों की विभिन्न भावनाओं और जीवन को बड़े प्यार से छुआ है, जिसके कारण वे सभी से आगे हैं। ऐसे में यह कोई आम बात नहीं है जिसे प्रोडक्शन हाउस एंजॉय करते हैं, लेकिन टीवीएफ वास्तव में सीमाओं से परे चला गया है और सफलता का अपना स्टैंडर्ड सेट किया है।

Content Editor: Varsha Yadav

Panchayatlist of IMDBग्लोबल लेवलIMDB टॉप 250सपने वर्सेज एवरीवनSapne Vs Everyone

loading...