main page

मान्यता दत्त ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद, पति संजय और बच्चों के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर

Updated 03 May, 2022 12:56:42 PM

आज ईद का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। स्टार्स भी सोशल मीडिया पर ईद की शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त इन दिनों ''केजीएफ-2'' की सफलता से काफी खुश हैं। इसी खुशी पर मान्यता ने परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है और ईद की मुबारकबाद दी है।

मुंबई. आज ईद का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। स्टार्स भी सोशल मीडिया पर ईद की शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त इन दिनों 'केजीएफ-2' की सफलता से काफी खुश हैं। इसी खुशी पर मान्यता ने परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है और ईद की मुबारकबाद दी है। 

Bollywood Tadka
मान्यता ने इंस्टा स्टोरी में दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में 'ईद मुबारक' लिखा हुआ है। दूसरी तस्वीर में मान्यता पति संजय दत्त और बच्चों के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने पीच कलर का सूट पहना हुआ है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मान्यता बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं अक्षय व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। कपल का बेटा शाहरान दत्त व्हाइट कुर्ते पजामे और बेटी इकरा दत्त रेड सूट में बेहद प्यारी लग रही है। पूरे परिवार में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 'केजीएफ-2' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में संजय ने विलेन अधीरा का किरदार निभाया है। लोगों द्वारा इस रोल को काफी पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

manyata duttfamily photoeidBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...