main page

ब्रेस्ट फीडिंग करवाते हुए मॉडल ने की रैंप वॉक, वीडियो देखते ही छिड़ गई बहस

Updated 18 July, 2018 03:51:37 PM

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इसमें अमेरिकी मॉडल मारा मार्टिन ने हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट फैशन शो के दौरान स्विमसूट में रैंप वॉक किया।

लंदन: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इसमें अमेरिकी मॉडल मारा मार्टिन ने हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट फैशन शो के दौरान स्विमसूट में रैंप वॉक किया। इस दौरान वो रैंप पर अकेली नहीं थीं बल्कि इस दौरान उनके गोदी में उनकी 5 महीने की बेटी भी थी और उसे वह ब्रेस्ट फीडिंग भी करवाती नजर आ रही हैं। सीस्विमसूट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इसकी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''GIRL POWER!#SISwimSearch की 16वीं फाइनलिस्ट मारा रैंप पर अपनी 5 महीनें की बेटी से साथ चली।'' 

 

 

A post shared by HoQQa (@__hoqqa) on

 

बता दें इस वीडियो को लेकर विवाद भी छिड़ गया है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बहस हो रही है। जहां कुछ लोग इसे एक बोल्ड मूव मान रहे हैं तो कुछ इसे अश्लीलता का दर्जा दे रहे हैं। shaylstringer नाम के यूजर ने इसे लिखा, ये बेहद खास है। ये नेचुरल है और खूबसूरत भी। वहीं, इसी से मिलता जुलता कमेंट mccartney.lizzie नाम के यूजर ने किया। उन्होंने मारा को एक सशक्त महिला बताया। ऐसा नहीं है कि सोशल मीडिया पर सिर्फ मारा को तारीफें ही मिल रही हैं, बल्कि कुछ लोग इसे अश्लील बता रहे हैं। shashikonkimalla नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, कि ये एक बेहुदा कदम है। ब्रेस्ट फीडींग मां और बच्चे का बेहद निजी वक्त होता है। उसका इस तरह अंटेशन के लिए इस्तमाल किया जाना गलत है।

 

 

:

mara martinbreast feedingchild

loading...