main page

पहले एक्ट्रैस ने सरेआम उतारे अपने सारे कपड़े फिर करने लगी दोस्त के साथ की एेसी अश्लील हरकतें

Updated 11 November, 2017 04:46:44 PM

अमेरिकन चैनल पर आने वाले शो ''बिग ब्रदर'' की एएक्ट्रैस ''marnie simpson'' हमेशा अपने बोल्ड लुक के कारण हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। यही नही बल्कि शो में भी वे अपनी न्यूड तस्वीरों के कारण काफी चर्चा में आईं थी। हाल ही में  ''marnie simpson'' की कुछ और तस्वीरें सामने आईं है

लंदन: अमेरिकन चैनल पर आने वाले शो 'बिग ब्रदर' की एक्ट्रैस 'marnie simpson' हमेशा अपने बोल्ड लुक के कारण हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। यही नही बल्कि शो में भी वे अपनी न्यूड तस्वीरों के कारण काफी चर्चा में आईं थी। हाल ही में  'marnie simpson' की कुछ और तस्वीरें सामने आईं है जिसमें वे बिना कपड़ो के खुले में नहाते हुए नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में marnie अपने दोस्तों के साथ पूल के किनारे खड़े होकर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। मस्ती-मस्ती करते हुए उन्होंने अपने सारे कपड़े उतारकर पानी में कूदने की एक्टिंग करने लगी।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देखकर आपकी आंखे खुली रह जाने वाली हैं। उनकी इस अश्लील हरकत ने सभी को हैरान कर दिया। तस्वीरों में उनका लुक बेहद शर्मसार कर देने वाला है। इतनी ही नहीं एक तस्वीर में तो वे अपनी फ्रैंड के साथ गलत हरकतें भी करती हुई नजर आईं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

marnie simpsonskinny dip singlelatest pictures

loading...