main page

मशहूर एक्ट्रेस मीरा नंदन ने इस बिजनेसमैन संग की सगाई, हाथों में हाथ थाम कपल ने यूं फ्लॉन्ट की रिंग

Updated 15 September, 2023 10:58:42 AM

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मीरा नंदन जल्द ही अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही है। हाल ही में उन्होंने बिजनेसमैन श्रीजू संग सगाई कर ली है और जल्द ही ये कपल सात फेरे लेगा। एक्ट्रेस ने अपनी इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मीरा नंदन जल्द ही अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही है। हाल ही में उन्होंने बिजनेसमैन श्रीजू संग सगाई कर ली है और जल्द ही ये कपल सात फेरे लेगा। एक्ट्रेस ने अपनी इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस और आरजे मीरा नंदन ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर कीं।

 

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि खास मौके पर मीरा ने रेड एंड येलो कलर की बनारसी साड़ी पहनी और बालों का बन बनाकर उसमें गजरा  लगाए बेहद खूबसूरत लगीं। इस लुक को उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी से कंप्लीट किया। वहीं, दूसरी तरफ श्रीजू  व्हाइट धोती और सिल्क कुर्ता में दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

 

कपल की लव स्टोरी की बात करें तो मीरा और श्रीजू की स्टोरी एक मैट्रिमोनियल साइट से शुरू हुई थी। एक दूसरे को मिलने के बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और अब दोनों की सगाई हो चुकी है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो मीरा नंदन ने फिल्म 'मुल्ला' से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कन्नड़ और तेलुगु समेत कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा मीरा 'रेडियो रेड 94.7 एफएम' पर आरजे भी हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Meera NandanengagedbusinessmanSreejuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...