main page

BTS वीडियो के जरिए मिलिए 'फाइटर' के ग्रुप कैप्टन राकेश 'रॉकी' यानी अनिल कपूर से

Updated 31 January, 2024 12:03:19 PM

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' रिलीज हो चुकी है और लोगो के दिलों पर राज कर रही है। बहुत ही पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के साथ, ये फिल्म हर तरफ से प्यार बटोर रही है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' रिलीज हो चुकी है और लोगो के दिलों पर राज कर रही है।  बहुत ही पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के साथ, ये फिल्म हर तरफ से प्यार बटोर रही है।  दर्शकों को तो कलाकारों की परफॉर्मेंस बहुत पसंद आ रही है, लेकिन अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश 'रॉकी' जय सिंह के रूप में एक परफेक्ट परफॉर्मेंस दी है।  अपने किरदार को शानदार बनाने के लिए उन्हें अपना बेस्ट दिया है, और उनका ये जोश स्क्रीन पर साफ नजर आता है।  अनिल कपूर ने अपने रोल में पूरी एनर्जी लगाई है और उनकी ये एनर्जी स्क्रीन पर भी दिखती है।

दर्शकों को रॉकी की दुनिया के और करीब लाने के लिए, निर्माताओं ने एक बीटीएस (पर्दे के पीछे) वीडियो साझा किया है।  इस वीडियो में एक्टर्स द्वारा सेट पर गुजारे गए बेहतरी पलों को देखा जा सकता है और फिल्म और किरदार को लेकर उनके समर्पण और बारीकियों को देखा जा सकता है, जो कि टीम द्वारा काफी सराहा गया है।  ऐसे में मेकर्स ने बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है -

"टफ, अथॉरिटेटिव और अनब्रेकेबल।
 आइए ले चलते हैं आपको ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह की मेकिंग के सफर पर।  कॉल साइन: रॉकी.. 🎥 🎬
 #Fighter फॉरएवर 🇮🇳

 देखिए फिल्म अपनी नजदिकी बड़े पर्दे पर।”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है।  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है।  फाइटर अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

FighterRakeshRockyAnil KapoorBTS video

loading...