main page

5 साल छोटे मंगेतर संग  31 की मेगन मैककेना का लिपलाॅक, टैक्सी में रोमांटिक हुआ कपल

Updated 09 October, 2023 05:24:15 PM

हॉलीवुड टेलीविजन परनैलिटी मेगन मैककेना अक्सर अपने हॉट अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में मेगन मैककेना उनके मंगेतर ओलिवर बर्क के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो 31 की मेगन ब्लैक कलर की ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

लंदन:  हॉलीवुड टेलीविजन परनैलिटी मेगन मैककेना अक्सर अपने हॉट अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में मेगन मैककेना उनके मंगेतर ओलिवर बर्क के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो 31 की मेगन ब्लैक कलर की ड्रेस में कहर ढा रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया। वहीं 26 के ओलिवर भी फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कपल टैक्सी में रोमांस करता दिखा। कुछ तस्वीरों में मेगन मैककेना मंगेतर संग लिपलाॅक करती नजर आ रही हैं। कपल की इन रोमांटिक तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कहर ढा दिया है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Megan McKennapassionatelykissfianceOliver BurkeHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...