main page

वेब सीरीज में मैरिटल रेप को 'सेक्स सीन' बताए जाने पर भड़कीं मेहरीन पीरजादा, बोलीं-मुझे दुख होता है

Updated 18 October, 2023 03:34:30 PM

मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में "सुल्तान ऑफ दिल्ली" से ओटीटी डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस और मॉडल मेहरीन पीरजादा इस वक्त चर्चा में हैं। सीरीज में एक सीन है जहां मैरिटल रेप के बारे में दिखाया गया है। सीरीज में मैरिटल रेप को "सेक्स सीन" कहने पर पीरजादा का  मीडिया और सोशल मीडिया गुस्सा भड़क गया है और उन्होंने ट्रोल की आलोचना की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में "सुल्तान ऑफ दिल्ली" से ओटीटी डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस और मॉडल मेहरीन पीरजादा इस वक्त चर्चा में हैं। सीरीज में एक सीन है जहां मैरिटल रेप के बारे में दिखाया गया है। सीरीज में मैरिटल रेप को "सेक्स सीन" कहने पर पीरजादा का  मीडिया और सोशल मीडिया गुस्सा भड़क गया है और उन्होंने ट्रोल की आलोचना की है।

Bollywood Tadka

वेब सीरीज में संजना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा, "सुल्तान ऑफ दिल्ली में एक सीन था, जिसमें क्रूर मैरिटल रेप यानी वैवाहिक बलात्कार को दिखाया गया था। मुझे यह देखकर दुख होता है कि वैवाहिक बलात्कार जैसे गंभीर मुद्दे को मीडिया में कई लोगों ने इसे "सेक्स सीन" के रूप में लिखा। यह उस चीज़ को छोटा बनाता है, जो एक गंभीर मुद्दा है, जिससे दुनियाभर में कई महिलाएं वर्तमान में निपट रही हैं।

 

पीरजादा ने लिखा, "यह मुझे परेशान करता है कि मीडिया के एक निश्चित वर्ग और सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे उठाया है। इन लोगों को समझना चाहिए कि उनकी भी बहनें और बेटियां हैं और मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें कभी भी इस तरह के आघात से जीवन में न गुजरना पड़े। महिलाओं के खिलाफ ऐसी क्रूरता और हिंसा का विचार ही घृणित है।"


पोस्ट के आखिर में मेहरीन ने लिखा, "एक एक्टर के रूप में, भूमिका के साथ न्याय करना मेरा काम है और मिलन लुथरिया सर के नेतृत्व में दिल्ली के सुल्तान की टीम यह सुनिश्चित करने में बेहद पेशेवर थी कि हम अभिनेता के रूप में ऐसी किसी भी स्थिति में न हों या कुछ बहुत कठिन दृश्यों की शूटिंग के दौरान असहजता हो। मुझे उम्मीद है कि एक कलाकार के रूप में मैं अपने दर्शकों के लिए हर भूमिका में अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दूंगी। चाहे वह महालक्ष्मी, संजना या हनी हो।'' 
 

Content Writer: suman prajapati

Mehreen Pirzadaangrymarital rapecalledintimate sceneweb seriesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...