main page

माइकल जैक्सन की 39 साल पुरानी जैकेट हुई नीलाम, हैरान कर देगी कीमत

Updated 14 November, 2023 04:57:13 PM

'किंग ऑफ पॉप' कहे जाने वाले माइकल जैक्सन भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अक्सर उनके काम के चर्चे होते रहते हैं। माइकल के गानों और आइकॉनिक डांस को आज भी लोगों द्वारा खूब याद किया जाता है। हाल ही में दिवंगत हीरों एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, पॉप स्टार की एक जैकेट नीलाम हुई, जो करोड़ों में बिकी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'किंग ऑफ पॉप' कहे जाने वाले माइकल जैक्सन भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अक्सर उनके काम के चर्चे होते रहते हैं। माइकल के गानों और आइकॉनिक डांस को आज भी लोगों द्वारा खूब याद किया जाता है। हाल ही में दिवंगत हीरों एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, पॉप स्टार की एक जैकेट नीलाम हुई, जो करोड़ों में बिकी है।

Bollywood Tadka

हाल ही में, प्रॉपस्टोर द्वारा लंदन में प्रसिद्ध चीजों की नीलामी का आयोजन किया गया था, जहां कई लोग इकट्ठा हुए। इस इवेंट में माइकल की 39 साल पुरानी जैकेट बिकी। पॉप स्टार ने ये जैकेट साल 1984 में अपने पेप्सी एड शूट के लिए पहना था। ये जैकेट 2.5 करोड़ रुपये में बिकी है।

 

ब्लैक एंड व्हाइट लैदर जैकेट से माइकल की एक बड़ी याद जुड़ी है। दरअसल, 1984 में जब माइकल ने एड शूट के लिए ये जैकेट पहनी थी, तभी शूटिंग के दौरान उनके बालों में आग लग गई थी। इसकी वजह से माइकल जैक्सन गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनका सिर बुरी तरह जख्मी हो गया था। एक बार माइकल ने कहा था कि इस घटना के बाद ही उन्हें दवा लेने की लत लग गई थी।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Michael Jackson39 year old jacketauctionedHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...