main page

52 के एक्टर को छोड़कर चली गई 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड, पैसा मिला तो धोखा दे दिया

Updated 18 April, 2018 10:54:32 PM

मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन को लेकर पिछले कुछ समय से खबरें थीं कि वह जल्द ही अपनी 29 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से दूसरी शादी करने वाले

मुंबईः मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन को लेकर पिछले कुछ समय से खबरें थीं कि वह जल्द ही अपनी 29 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से दूसरी शादी करने वाले हैं। लेकिन अब चर्चा है कि अंकिता ने उन्हें छोड़ दिया हैं। खबरों की मानें तो 52 साल के मिलिंद सोमन को उनकी गर्लफ्रेंड ने डंप कर दिया है और इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि पैसा है। हालांकि ये बात कितनी सच है इसका पता नहीं चल सका है पर सोशल मीडिया पर ये बात तेजी से वायरल हो रही है। 
Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक, अंकिता अभी शादी नहीं करना चाहती थीं और मिलिंद सोमन चाहते थे कि दोनों शादी कर लें। अंकिता ने मिलिंद को इसी वजह से छोड़ा है। वहीं दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि अंकिता के हाथों जैकपॉट लगा है। वह फोन पर आॅनलाइन कसीनो खेलती थीं और इसमें उन्होंने काफी अच्छी रकम जीती है। अब अंकिता को मिलिंद की जरूरत नहीं और इसलिए उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया है। इससे पहले अंकिता फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी करती थीं और उनकी सैलरी बस 26 हजार थी। जैकपॉट लगने के बाद अंकिता ने मिलिंद से कॉन्टैक्ट करना भी बंद कर दिया है।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि इससे पहले अंकिता ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं अभी उम्र में बहुत छोटी हूं। मेरे साथ चीजें बहुत तेजी से हो रही हैं। मुझे मेरी फ्रीडम चाहिए। मैं इस पैसे से अपनी फैमिली की मदद और ट्रैवल करना चाहती हूं। इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहती। मुझे लगता है कि ये बात मिलिंद और मेरे दोस्त समझेंगे।

:

milind somangirlfriendankita kanwardumpedbollywood

loading...