main page

मिलिंद सोमन ने सिर्फ छह उंगलियों की मदद से किया पुलअप, इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

12 May, 2021 05:35:41 PM

एक्टर मॉडल और मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। 55 की उम्र में भी मिलिंद काफी फिट और एक्टिव है और इसके पीछे वजह है खुद को लेकर केयरफुल रहना। एक्टर खुद को फिटर रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं और कड़ी से कड़ी योगा-एक्सर्सााइज करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह छह उंगली से पुल-अप्स करते नजर आ रहे हैं। उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। मिलिंद का यह वीडियो जहां लोगों को खूब पसंद आ रहा है, वहीं उन्हें हैरान भी कर रहा है औ

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर मॉडल और मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। 55 की उम्र में भी मिलिंद काफी फिट और एक्टिव है और इसके पीछे वजह है खुद को लेकर केयरफुल रहना। एक्टर खुद को फिटर रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं और कड़ी से कड़ी योगा-एक्सर्सााइज करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह छह उंगली से पुल-अप्स करते नजर आ रहे हैं। उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

 

मिलिंद का यह वीडियो जहां लोगों को खूब पसंद आ रहा है, वहीं उन्हें हैरान भी कर रहा है और वाकई में ये काफी हैरान कर देने वाला वीडियो है। जिसमें वह वे अपने दोनों हाथों की तीन-तीन उंगल‍ियों के सहारे अच्छी हाइट तक पुल-अप्स कर रहे हैं।  


मिलिंद सोमन ने यह वीडियों शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'छह उंगल‍ियों का पुल-अप्स- 8 रिपिटेशन वाला तीसरा सेट। आपके शरीर का हर हिस्सा और दिमाग, ऑर्गन्स और सिस्टम्स, मसल्स, ध्यान, स्टैमिना, पाचन क्रिया सब उम्र के साथ कमजोर होते जाते हैं, बढ़ती उम्र से मेरा मतलब है मिड-20s से, धीरे-धीरे और फिर तेजी से, जब तक कि आप अपने शरीर के हर हिस्से और दिमाग को मजबूत रखने की कोश‍िश नहीं करते। यह हम पर निर्भर करता है कि हम हमारी मानस‍िक और शारीर‍िक कमजोरी को समझें और अपने लाइफस्टाइल और एटीट्यूड का सही चुनाव करें ताकि हमें भुगतना ना पड़े'।


बता दें, बीते दिनों मिलिंद सोमन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे, लेकिन उनका इम्यूनिटी सिस्टम स्ट्रांग होने के चलते उन्होंने जल्द ही कोरोना को मात दे दी थी। 


Milind Somanpullupshelpsix fingersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...