main page

तनुश्री के समर्थन में उतरीं मीरा राजपूत, कहा- घटना के वक्त कहां थीं महिलाएं?

Updated 05 October, 2018 10:06:53 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर यौन उत्पीड़न केस ने बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। जहां कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरें हैं तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस मामले में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत का नाम भी जुड़ गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। जहां कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरें हैं तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस मामले में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत का नाम भी जुड़ गया है। मीरा ने इस मामले पर सपना पाबी के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए तनुश्री का सपोर्ट किया है।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने ने लिखा, 'जो मैं फील करती हूं ये उस बारे में मेरी राय है। मैंने बहुत अच्छे से और डिप्लोमेटिक तरीके से लिखने की कोशिश की लेकिन मुझसे नहीं हुआ तो जो मैं महसूस कर रही हूं वो लिख रही हूं।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि मैं तनुश्री पर विश्वास करती हूं। मुझे लगता है कि कुछ ऐसा है जो हम मिस कर रहे हैं. एक मुद्दा है कि हम इसे स्वीकार करने में फेल रहते हैं। उन्होंने लिखा जब ये सब हो रहा था तो सभी महिलाएं कहां थीं?' 

 

Bollywood Tadka

इस पहले काजोल ने भी तनुश्री का सपोर्ट किया। उनका कहना है कि ये हकीकत है, लेकिन उन्होंने कभी इसे अपने सामने नहीं देखा सिर्फ अफवाह ही सुनी है। किसी ने अभी तक इसे स्वीकार भी नहीं किया क‍ि उसने ये सब किया है।
 

: Neha

mira rajputreactionnana patekarTanushree Duttacontroversy

loading...