main page

बेटी के बालों को लेकर ट्रोल हुई थीं मीरा राजपूत, अब यूजर्स को दिया ऐसा जवाब

Updated 14 February, 2019 01:07:25 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अक्सर विवादित बयान देने से बचते हैं लेकिन उनकी पत्नी मीरा अपने ही बयानों की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। जिसकी वजह से मीरा को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा है। बीते दिनों मीरा बेटी मीशा की वजह से ट्रोल हो गई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अक्सर विवादित बयान देने से बचते हैं लेकिन उनकी पत्नी मीरा अपने ही बयानों की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। जिसकी वजह से मीरा को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा है। बीते दिनों मीरा बेटी मीशा की वजह से ट्रोल हो गई हैं। 

Bollywood Tadka,मीरा राजपूत इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, Mira Rajput  Image photo wallpaper full hd photo pics picture gallery free download

दरअसल, मीरा ने अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर की थी। जिसमें उनकी बेटी मीशा के कलर्ड हेयर दिख रहे थे। लेकिन मीरा को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उन्हें इतनी सी बात के लिए ट्रोल कर दिया जाएगा।

 

मीरा ने दिया करारा जवाब

उन्होंने कहा- वह ट्रोल्स को गंभीरता से नहीं लेती हैं। मीरा ने कहा- वह कलर नहीं था सिर्फ हेयर पेंट था।  मुझे लगता है उसके लिए वह समय अच्छा था।

Bollywood Tadka, मीशा राजपूत फोटो इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, misha rajput image photo wallpaper full hd photo gallery free download

ऐसा करना आपके बच्चों को रचनात्मक होने में मदद करता है। अपने बच्चों को स्वतंत्र होने दें और उनके साथ अच्छा समय बिताएं। मुझे लगता है कि इसमें गंभीर होने का मतलब नहीं है।

Bollywood Tadka, मीरा राजपूत इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, Mira Rajput  Image photo wallpaper full hd photo pics picture gallery free download

ऐड कर ट्रोल हुई थीं मीरा

बता दें इससे पहले मीरा एंटी एजिंग क्रीम का ऐड करने पर भी ट्रोल हुई थीं। मीरा ने ये ऐड कमर्शियल स्किन केयर ब्रांड ओले के लिए किया था जिसमें मीरा बता रही थीं कि कैसे एक क्रीम की वजह से उनकी स्किन निखर गई लेकिन उनके फैंस को मीरा का ये ऐड पसंद नहीं आया और उन्होंने मीरा को ट्रोल कर दिया, और ऐसे प्रोडक्ट को इंडॉर्स करने के लिए जिसमें केमिकल हैं।

: Neha

mira rajput hindi newsmisha rajput hindi newstrolledBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...