main page

समुद्र किनारे मस्ती करती दिखी शाहिद की लाडली मीशा, तस्वीरें आईं सामने

Updated 25 January, 2019 03:32:35 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीशा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में मीशा समुद्र के किनारे मजे से खेलती दिख रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीशा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में मीशा समुद्र के किनारे मजे से खेलती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में वह प्यारे से पपी के साथ खेलती नजर आ रही हैं। तस्वीर में वह एक बच्चे संग मस्ती करती दिख रही हैं। बता दें कि यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि निर्देशक अभिषेक कपूर का बेटा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहिद और मीरा अक्सर बेटी मीशा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मीशा कैमरा फ्रैंडली हैं। वह अक्सर कैमरे को देख क्यूट अंदाज के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आती हैं। 

Bollywood Tadka


 

: Smita Sharma

mira rajput hindi newssharecute picturesmisha hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...