main page

'अंग्रेजी ना आने पर फिल्म से किया बाहर..'मिर्जापुर' फेम विजय वर्मा का छलका दर्द, कहा-मेरे पास बस 18 रुपये थे..

Updated 25 November, 2023 01:34:51 PM

पिछले 75 सालों से हिंदी सिनेमा पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। कई सितारों ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाया। हालांकि, यह शोहरत पाने के लिए कई स्टार्स को कई बुरे दिन देखने पड़े और कड़ा संघर्ष करना पड़ा। ऐसा ही कुछ शुरुआत में एक्टर विजय वर्मा के साथ हुआ था। हाल ही में 'मिर्जापुर', 'शी'

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले 75 सालों से हिंदी सिनेमा पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। कई सितारों ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाया। हालांकि, यह शोहरत पाने के लिए कई स्टार्स को कई बुरे दिन देखने पड़े और कड़ा संघर्ष करना पड़ा। ऐसा ही कुछ शुरुआत में एक्टर विजय वर्मा के साथ हुआ था। हाल ही में 'मिर्जापुर', 'शी' और 'डार्लिंग्स' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके विजय वर्मा ने अपने स्ट्रगल की कहानी मीडिया को बताई है।
 
विजय वर्मा ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें एक फिल्म से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया था, क्योंकि उन्हें अंग्रेजी नहीं आती थी। एक्टर का ये भी कहना है कि फिल्म में उनका बहुत छोटा रोल था। 

Bollywood Tadka

विजय वर्मा ने बताया कि उन्होंने सर्वाइव करने के लिए एक ऐसी फिल्म के लिए हामी भरी, जो वह कभी नहीं करना चाहते थे। उन्होंने सिर्फ पैसे के लिए उस फिल्म को साइन किया, लेकिन ऐन मौके पर उन्हें मेकर्स ने ही बाहर का रास्ता दिखा दिया था, वो भी सिर्फ अंग्रेजी ना आने के चलते। 

 

उन्होंने कहा, मेरे लिए हमेशा से कोई भी भूमिका बहुत मायने रखती है, लेकिन एक समय आया जब मैं अपने सबसे बुरे वक्त में था और मेरे पास पैसे नहीं थे। मेरे बैंक अकाउंट में सिर्फ 18 रुपये थे। मुझे एक कॉल आई। उन्होंने कहा कि एक छोटा सा रिपोर्टर का रोल है और यह दिन का काम है। इसके लिए तुम्हें 3000 रुपये मिलेंगे। मैं कभी भी ऐसा रोल नहीं करना चाहता था, लेकिन मैंने हामी भर दी।

Bollywood Tadka

 

विजय वर्मा ने बताया कि लीड रोल करने के बावजूद वह छोटे रोल के लिए माने, लेकिन जब उन्हें फिल्म से निकाला गया तो वह खूब रोए।

 

आगे उन्होंने कहा, मैं गया और मैंने शूटिंग शुरू कर दी। मेरा मन नहीं लग रहा था और ना ही मैं खुद को समझा पा रहा था। मैं टेक में लड़खड़ा रहा था और यह अंग्रेजी में था। इसलिए मुझे लगा कि एक अंग्रेजी रिपोर्टर की भूमिका निभाना आसान नहीं है। इस वजह से मुझे सेट पर ही फिल्म से निकाल दिया गया।

 

उस वक्त मैंने 'मॉनसून शूटआउट' की शूटिंग थी और मैंने एक लीड रोल प्ले किया था, लेकिन मुझे इस तरह के अनुभव से गुजरना पड़ा। मैं वापस लौटते समय बहुत रोया। मैंने खुद से कहा कि मैं कभी भी पैसे के लिए ऐसे काम नहीं करूंगा। ये साल 2014 में हुआ था और तब से मैंने कभी भी पैसे के लिए कुछ नहीं किया।

Content Writer: suman prajapati

MirzapurVijay VermaexpressedpainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...