main page

पंजाबी सिंगर मिस पूजा के पिता का निधन, 65 की उम्र में ली अंतिम सांस

22 September, 2020 02:11:57 PM

साल 2020 सभी के लिए कुछ खास नही रहा है। हर आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती रहती है। हाल ही में पॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई है। पंजाबी सिंगर मिस पूजा के पिता इंद्रपाल सिंह का बीते दिन निधन हो गया है। मिस पूजा के पिता ने 65 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कर दिया है। पूजा के पिता बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे।

मुंबई. साल 2020 सभी के लिए कुछ खास नही रहा है। हर आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती रहती है। हाल ही में पॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई है। पंजाबी सिंगर मिस पूजा के पिता इंद्रपाल सिंह का बीते दिन निधन हो गया है। मिस पूजा के पिता ने 65 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कर दिया है। पूजा के पिता बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। 

Bollywood Tadka
 मिस पूजा के पिता के निधन पर सभी सामाजिक और धार्मिक संस्थानों, पंजाबी कलाकारों और सियासी पार्टियों के नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। बता दें मिस पूजा ने संगीत की शिक्षा अपने पिता से हासिल की है। उनके पिता ने उन्हें बचपन से ही म्यूजिक की ट्रेनिंग देनी शुरू कर दी थी। 

Bollywood Tadka
पंजाब के राजपुरा शहर में पैदा हुई मिस पूजा का असली नाम गुरिंदर कौर कैंथ है। मिस पूजा ने पांच साल की उम्र से ही सिंगिंग की कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। इसके अलावा मिस पूजा ने म्यूजिक में बैचलर और मास्टर की डिग्री हासिल की है। म्यूजिक इंडस्ट्री में मिस पूजा को लाने वाले उनके पिता थे। तभी मिस पूजा हमेशा कहती हैं कि वह आज जिस मुकाम पर है अपने पिता की वजह से है।

Bollywood Tadka


miss poojafatherpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...