main page

मिस यूनिवर्स रहीं हरनाज संधू पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता प्रीतम सिंह की कार्डियक अरेस्ट से मौत

Updated 01 July, 2023 12:45:52 PM

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस और मॉडल के पिता प्रीतम सिंह संधू का शुक्रवार सुबह निधन हो गया है। खबर है कि उनकी घर में कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। वह 57 साल के थे। पिता के अचानक निधन से हरनाज संधू बुरी तरह से टूट गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस और मॉडल के पिता प्रीतम सिंह संधू का शुक्रवार सुबह निधन हो गया है। खबर है कि उनकी घर में कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। वह 57 साल के थे। पिता के अचानक निधन से हरनाज संधू बुरी तरह से टूट गई हैं।

Bollywood Tadka


पिता की मौत के समय हरनाज संधू मुंबई में थीं। जैसे ही उन्हें यह बुरी खबर मिली तो वह तुरंत खरड़ पहुंच गईं। पारिवारिक सदस्यों के मुताबिक, वह रात खाना खाने के बाद रोज की तरह अपने बेड पर गए थे, लेकिन सुबह उनकी आंख ही नहीं खुली। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Bollywood Tadka


डॉक्टर्स ने बताया कि हरनाज के पिता की मौत कार्डियक अरेस्ट से होने की संभावना है। उनका अंतिम संस्कार खरड़ के गांव बलौंगी में शुक्रवार शाम 4 बजे किया गया।

Content Writer: suman prajapati

Miss UniverseHarnaaz SandhufatherPritam Singhdiedcardiac arrestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...