main page

किरण राव की लापता लेडीज़ के एक्टर्स अपने किरदारों में ढलने के लिए ली है खूब ट्रेनिंग!

Updated 03 November, 2023 05:23:26 PM

किरण राव की लापता लेडीज़ के एक्टर्स ने अपने किरदारों के लिए की खूब मेहनत, बोली, भाषा से लेकर बॉडी लैंगुएज तक सब कुछ सीखा!

नई दिल्ली। किरण राव की लापता लेडीज भारतीय सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म ने हाल ही में जारी हुए अपने टीज़र से लोगों को काफी प्रभावित किया है, जो फिल्म की दुनिया के हंसी-मजाक से भरे किस्से की एक झलक भी देता है। इसके अलावा, जिस चीज़ ने लोगों का ध्यान खींचा, वह थी फिल्म की बेहतरीन लीड कास्ट।

जी हां, जब से लापता लेडीज़ का टीज़र रिलीज़ हुआ है, लोग फिल्म की लीड कास्ट की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार प्रतिभा राणा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल के किरदार भारत के दिलों से आते हैं। ऐसे में फिल्म के सभी लीड एक्टर्स ने फिल्म में अपने किरादरों के लिए गहन वर्कशॉप सेशन ज्वाइन किया। उन्होंने फिल्म के प्रिपरेशन सेशन में हिस्सा लिया। किरण राव की फिल्म के  किरदारों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बोली, भाषा, बॉडी लैंगुएज और एक्टिंग के अलग अलग रूपों में उन्हें प्रशिक्षित किया गया है।

फिल्म के तीनों एक्टर्स  भारत के महानगरों से आते हैं और टीज़र के बाद लोगों को यह जानकर हैरानी हुई कि वे फिल्म में किसी गांव या कस्बे से नहीं हैं। यह निश्चित रूप से किरण राव की फिल्म के मुख्य एक्टर्स के समर्पण और कड़ी मेहनत का असर है। मुंबई से होने के बावजूद उन्होंने फिल्म के लिए जो प्रयास किए हैं वह सराहनीय है, क्योंकि उन्होंने फिल्म की पूरी तैयारी के लिए दो महीने दिए।

अभिनेताओं को उनके कैरेक्टर्स में ढालने के लिए ट्रेनिंग सेशन्स की जरूरत थी। और यह किरण राव की अपरोच है कि एक फिल्म निर्माता के रूप में वह अपने हर प्रोजेक्ट को परफेक्ट बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ती हैं। वैसे उन्होंने ने हमेशा ही ऑडियंस को शानदार कंटेंट दिया है और इसलिए उनकी आने वाली फिल्म से उम्मीदें ज्यादा है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। फिल्म5 जनवरी 2024 को रिलीज हो रही है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विंग कहानी पर आधारित है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि बाकी डायलॉग को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

kiran raoMissing Ladiesकिरण रावमिसिंग लेडीज़

loading...